टेरर फंडिंग मामले में एनआईए ने जम्मू कश्मीर में कई जगह छापेमारी की

टेरर फंडिंग को लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (एनआईए) ने मंगलवार को जम्मू कश्मीर के कई हिस्सों में छापेमारी की है। खबर है कि एक पत्रकार के घर पर भी छापा मारा गया है।

जानकारी के मुताबिक एनआईए की टीमें शोपियां जिले के वाची इलाके, पुलवामा जिले के नेहामा, कुलगाम और अनंतनाग जिले के फ्रेशल इलाके में छापेमारी कर रही हैं। एजेंसी की तरफ से हिरासत में लिए गए एक क्षेत्रीय अखबार के साथ काम करने वाले एक स्थानीय पत्रकार के निलूरा पुलवामा स्थित घर की भी तलाशी ली गई है।

एनआईए के अधिकारी मंगलवार सुबह जम्मू कश्मीर के अलग-अलग जिलों में पहुंचे और छापेमारी शुरू की। जानकारी के मुताबिक यह छापेमारी टेरर फंडिंग, घाटी में आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने वाले गठजोड़ का पर्दाफाश करने और राज्य में हो रही टारगेट किलिंग की घटनाओं के मामले में की जा रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एनआईए के यह छापे शोपियां, पुलवामा, अनंतनाग और कुलगाम में हुए हैं। अभी इस मामले में ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। मालूम हो कि सोमवार को भी एनआईए ने जम्मू-कश्मीर के कई हिस्सों में छापा मारा था। सोमवार को टीम ने श्रीनगर के करफली मोहल्ला हब्बाकरद में फारूक अहमद के बेटे उजैर अहमद के घर पर छापा मारा था और तलाशी ली थी।