टापू में फंसे हिमाचल के विधायक सुरक्षित निकाले

अध्ययन प्रवास पर गए हैं वहां सभी एमएलए

0
625
अंडमान निकोबार के पोर्ट ब्लेयर में आए साइक्लोन के चलते हैवलॉक टापू पर फंसे हिमाचल के पांच विधायकों को सुरक्षित पोर्ट ब्लेयर पहुंचा दिया गया है। विधायकों के अलावा वहां पर घूमने आए हजारों सैलानी भी फंसे हुए थे।
साइकलोन की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन ने विधायकों और सैलानियों को हैवलॉक टापू से सुरक्षित पोर्ट ब्लेयर पहुंचा दिया। ”हिमाचल अभी अभी” की खबर के मुताबिक विधायक बलबीर सिंह वर्मा की अध्यक्षता में प्रदेश विधानसभा की मानव विकास समिति इन दिनों तमिलनाडु, आन्ध्र प्रदेश, पश्चिम बंगाल और केंद्र शासित प्रदेश अंडमान निकोबार के अध्ययन प्रवास पर हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक विधायक बलबीर सिंह वर्मा के साथ श्रीरेणुकाजी के विधायक विनय कुमार, जीत राम कटवाल, सुभाष ठाकुर और सुरेंद्र शौरी भी हैं। विधायकों के टापू पर फंसने की सूचना मिलते ही सीएम जयराम ठाकुर ने विधायकों का कुशलक्षेम जाना, साथ ही सरकार की तरफ से हरसंभव सहायता का आश्वासन भी दिया है।
विधायकों ने मुख्यमंत्री को बताया कि स्थानीय प्रशासन ने सबको सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया है। बता दें कि विधायकों का आठ जनवरी को पोर्ट ब्लेयर से कोलकाता के लिए अध्ययन प्रवास पर रवाना होने का कार्यक्रम है।