जौनपुर में ट्रक ने ६ लोगों को कुचल डाला

मौत से गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग लगाई

0
967

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में रविवार को ६ लोगों को की एक ट्रक से कुचल कर मौत हो गयी। इस हादसे में ४ लोग घायल हो गए हैं। हादसे में लोगों की मौत से गुस्साए लोगों ने हंगामा कर दिया और ट्रक को आग लगाकर जला डाला। घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक घटना जौनपुर के जलालपुर बाजार में बयालसी कॉलेज के पास की है जब एक बेकाबू ट्रक इन लोगों पर जा चढ़ा। घटना से गुस्साए गांव वालों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। यह रिपोर्ट लिखे जाने तक गाँव के लोग शव साथ सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुँच गयी और लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही थी। पुलिस फिलहाल भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश में लगी हुई थी। पुलिस ने ही ट्रक में लगी आग को बुझाया।

जानकारी के मुताबिक ट्रक चालक पहले तो वहां से गुजर रही बाइक पर बैठे लोगों को रौंदा और खुद को बचाने के लिए भागने की कोशिश में सड़क पर गुजर् रही एक साईकिल पर बैठे लोगों को भी कुचल डाला। हादसे में ६ लोगों की मौत हो गयी और ४ घायल हो गए।

पुलिस के ने मुताबिक लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाईवे पर रविवार की सुबह नौ-सवा नौ बजे यह हादसा एक ट्रक के असंतुलन खो जाने से हुआ। पुलिस ने बताया कि जलालपुर बाजार में लोग खड़े थे। इस बीच एक ट्रक ने असन्तुलित होकर सड़क के किनारे खड़े कई लोगों को अपने चपेट में ले लिया। ट्रक के पीछे से मोटरसाइकिल सवार तीन युवक भी टकरा गए। कुल 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जिनमें से दो अजय सिंह (४०) नेवादा, जलालपुर और अनवर (५१) बीभनमउ, जलालपुर के निवासी हैं। अन्य की शिनाख्त अभी नहीं हुई है।