जम्मू के राजौरी हादसे में १० की मौत

0
521

जम्मू-कश्मीर में गुरूवार दोपहर हुए एक सड़क हादसे में १० लोगों की मौत हो गयी है जबकि १५ घायल हो गए हैं। यह हादसा जम्मू संभाग के राजौरी जिले में हुआ जब एक तेज रफ़्तार वाहन से बचने के लिए चालक ने बस को मोड़ा। इस प्रयास में बस गहरी खाई में जा गिरी।

जानकारी के मुताबिक हादसा राजौरी जिले के सुंदरबनी में हुआ है। हादसे का शिकार  बस जम्मू से पुंछ जा रही थी और जब यह सुंदरबनी के पास पहुँची तो एक तेज रफ़्तार वाहन से बचने की कोशिश में खाई में गिर गई। बस में सवार १० लोगों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि घायलो को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटनाग्रस्त बस के परखचे उड़ गए हैं। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि कई घायल गंभीर हैं। डिप्टी कमिश्नर ने सुंदरबनी अस्पताल प्रबंधन को निर्देश दिए हैं कि घायलों को जम्मू पहुंचाने के लिए हैलीकाप्टर की जरूरत पड़ती है तो उसके लिए भी तैयारी है।

पुलिस के मुताबिक जिला पुंछ से यात्रियों को लेकर आ रही बस मेंढर से होते हुए जब लंबेड़ी मार्ग पर पहुंची तो क्रेशर मोड़ पर सामने से एक तेज रफ्तार आ रहे वाहन को बचाने के लिए बस चालक ने बस को दांई और मोड़ा। इस दौरान वह वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और बस करीब ३०० फुट गहरी खाई में लुढ़क गई।