जब चाहूं बन सकती हूं मुख्यमंत्री: हेमा

0
417

जानी-मानी अभिनेत्री और मथुरा से सांसद हेमामालिनी का कहना है कि जब वे चाहें तो एक मिनट में मुख्यमंत्री बन सकती हैं। दक्षिण भारत के तमिलनाडुु में जन्मी यह अभिनेत्री कभी यदि उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री बने तो देश की एका के लिहाज से बुरा नहीं।

लेकिन हेमा ने कहा कि इससे मेरा ‘फ्री मूवमेंटÓ रूक जाएगा। अपने निर्वाचन क्षेत्र में उन्होंने ने बहुत काम किया है। उन्हें कृष्णनगर के बृजवासी लोगों के लिए काम करना बहुत अच्छा लगता है। उन्हें बॉलीवुड में मिली प्रसिद्धि की वजह से जाना जाता है। इस प्रसिद्धि की ही महत्वपूर्ण भूमिका उन्हें सांसद बनाने में रही है।

उन्होंने कहा कि मैंने सांसद बनने से पहले भी पार्टी के लिए काफी कुछ किया है। उन्होंने चार वर्ष में अपने निर्वाचन क्षेत्र में सड़क निर्माण और विकास के ढ़ेरों काम किए हैं। जनता मुझे मानती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों, किसानों, महिलाओं के कल्याण के लिए काफी काम किया है। देश उनके नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। ऐसा प्रधानमंत्री मिलना मुश्किल है। दूसरी पार्टियों के नेता कुछ भी कहें। हमें ऐसा प्रधानमंत्री मिलना मुश्किल है। दूसरी पार्टियों के लोग कुछ भी कहें लेकिन यह देखना चाहिए कि आखिर इतने कम समय में कागजी कार्रवाई समेत सारी चीजें किसने की और ज़मीन पर विकास ला खड़ा किया।

पद्मश्री से सम्मानित और भरतनाट्यम की नृत्यंागना हेमा मालिनी एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने पिछले दिनों मथुरा के पास बासवाड़ पहुंची थी।