जब एयरपोर्ट पर पीएम मोदी की पत्नी को देख उनसे मिलने दौड़ पड़ीं ममता

0
1639
भले राजनीति में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पीएम मोदी अलग-अलग ध्रुवों पर खड़े नेता रहे हों,  व्यक्तिगत जीवन में एक-दूसरे के परिजनों के लिए सम्मान होना चाहिए यह बात ममता बनर्जी ने बुधवार को साबित की। नई दिल्ली जा रहीं ममता बनर्जी को कोलकाता के हवाईअड्डे पर जब अचानक मोदी की पत्नी जशोदाबेन दिखीं, तो मुख्यमंत्री उनसे मिलने दौड़ पड़ीं। दोनों न सिर्फ मिलीं, उनके बीच बहुत सौहार्द भरे माहौल में बातचीत होते भी देखी गयी।
दरअसल ममता पीएम मोदी से मिलने दिल्ली जा रही थीं और विमान में सवार होने को ही थीं कि उन्हें जशोदाबेन दिख गईं। फिर क्या था। ममता ने दौड़ लगा दी और उनके पास पहुंचते ही उनका अभिवादन किया। दोनों में अभिवादन के आदान-प्रदान के बाद बातचीत भी हुई। यही नहीं ममता बनर्जी ने जशोदाबेन को एक साड़ी भी भेंट की।
रिपोर्ट्स के मुताबिक पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन झारखंड के धनबाद की दो दिन की यात्रा के बाद लौट रही थीं। यह अचानक हुई मुलाकात थी और दोनों के बीच बहुत ही सुखद माहौल में अभिवादन और बातचीत हुई।  मुख्यमंत्री ने इस दौरान जशोदाबेन   एक साड़ी उपहार में दी।
इस बीच ममता बनर्जी ने कहा है कि पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान वो राज्य के बकाया कोष जैसे कई मुद्दे उठायेंगी। मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की मुलाकात बुधवार शाम साढ़े चार बजे होनी है। ममता ने कहा – ”राज्य के नाम में परिवर्तन, सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के विलय जैसे मुद्दे इस मुलाकात में चर्चा में रहेंगे।”