चंडीगढ़ में ट्रिपल मर्डर

घर का मुखिया गंभीर हालत में पीजीआई में भर्ती

0
1065

चंडीगढ़ के मनीमाजरा में परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी गयी है। परिवार के मुखिया को गंभीर हालत में पीजीआई में दाखिल किया गया है। वह एक डेरी चलाता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना चंडीगढ़ के हाऊसिंग बोर्ड कॉम्प्लेक्स, मनीमाजरा  की है जहां बुधवार देर रात एक हर में एक महिला, उसकी बेटी और बेटे का शव बरामद हुआ। तीनों के शवों पर धारदार हथियार के निशान हैं। घर के मालिक संजय अरोड़ा पीजीआई में दाखिल हैं।

ख़बरों में बताया गया है कि वारदात स्थल पर पहुंची पुलिस को  घर में रहने वाली  सरिता (४५) , बेटी सांची (२१) और बेटे अर्जुन (१६) के खून से लथपथ शव मिले हैं। तीनों के सिर और गर्दन को तेज धार हथियारों से रेता गया है।

अभी तक की ख़बरों के मुताबिक अज्ञात लोगों ने मॉर्डन कॉम्प्लेक्स के मकान नंबर ५०१२ में इन लोगों की हत्या की। वास्तव में इन हत्याओं की पीछे कौन है, इसे लेकर पुलिस ने अभी कुछ नहीं बताया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है। घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस, क्राइम ब्रांच, फॉरेंसिक टीम और एसएसपी नीलांबरी जगदाले भी पहुंचे। संजय पंचकूला सेक्टर ९ में कृष्णा नाम से डेयरी चला रहा है।