चंडीगढ़ के पास मारा गया गैंगस्टर

दो गिरफ्तार, एक लाख का था इनाम सभी पर

0
1305

चंडीगढ़ के  पास पंजाब के पीरमुछल्ला (जीरकपुर) के पास गुरूवार शाम पुलिस ने एक लाख के इनामी गैंगस्टर अंकित भादू को मार गिराया है। उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे एक मुठभेड़ में उस समय मार गिराया गया जब उसने एक बच्ची का अपहरण कर लिया था।

जानकारी के मुताबिक अंकित के छिपे होने की पुलिस को जानकारी मिली थी। पुलिस के आने की जानकारी मिलते ही बदमाश ने साथ वाले घर में घुसकर छह साल की एक बच्ची का अपहरण कर लिया और उसे ढाल बनाने की कोशिश की। इसके बाद हुई मुठभेड़ में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए गैंगस्टर को मार गिराया जबकि उसके दो साथी गिरफ्तार कर लिए गए।

इस मुठभेड़ में अपहृत बच्ची घायल हुई है जिसे अस्पताल में  भर्ती किया गया है । जबकि पुलिस का एक जवान भी घायल हुआ है। उसका नाम सुखविंदर (एएसआई) बताया गया जिसे गोली लगी है और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

गिरफ्तार बदमाशों के नाम गैंगस्टर किन्दा काना और जरमंजित बताये गए हैं। इन दोनों पर भी एक-एक लाख का इनाम घोषित था। मौके पर पुलिस को बड़ी मात्रा में हथियार मिले हैं। इस आपरेशन को साझे तौर पर चलाया गया।

मोहाली के एसएसपी कुलदीप सिंह चाहल ने घटना की पुष्टि की है। यह लोग लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य बताये गए हैं और पीर मुशल्ला के महालक्ष्मी अपार्टमेंट्स में मौजूद थे। पता चला है कि राजस्थान के श्रीगंगानगर की पुलिस टीम भी मौके पर मौजूद थी और उसने ही इन बदमाशों पर एक-एक लाख का इनाम घोषित किया हुआ था।