गैंगस्टर शहाबुद्दीन के भतीजे की हत्या

आरजेडी के पूर्व सांसद हैं शहाबुद्दीन

0
546

बिहार में गुंडा राज जारी है। अब नई घटना में सीवान के टाउन थाना क्षेत्र के दखिन टोला में शुक्रवार देर रात अपराधियों ने गैंगस्टर और आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक की पहचान हुसैनगंज थाना क्षेत्र के प्रतापपुर निवासी युसूफ के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युसुफ को गोली सीने में लगी। गोली लगने के बाद आसपास के लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जैसे ही लोगों को युसूफ की हत्या की खबर मिली वे बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच कर हंगामा करने लगे। इसके बाद पहुंची पुलिस ने मामले को नियंत्रित किया। बढ़ते हुए तनाव को देखकर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस आरोपियों की धर-पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

उधर बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पाण्‍डेय ने कहा है कि पुलिस अपराधियों तक पहुंचने का पूरा प्रयास कर रही है। जल्‍द ही हम उन्‍हें गिरफ्तार कर लेंगे। गौरतलब है कि सीवान के बाहुबली आरजेडी नेता और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन चर्चित तेजाब हत्याकांड के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद चल रहे हैं। उनको लोअर कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। इस फैसले को चुनौती देते हुए शहाबुद्दीन ने पटना हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था लेकिन वहां से भी उन्हें राहत नहीं मिली थी।