कोहली ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी

0
2835

ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने दुसरे मुकाबले में कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। टीम इंडिया का सामना एरोन फिंच की अगुआई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम से हो रहा है जो काफी अहम् है।
भारत की टीम में कोइ परिवर्तन नहीं किया  गया है। इसमें शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, महेंद्र सिंह धोनी,  केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्रा चहल, जसप्रीत बुमराह हैं।
उधर ऑस्ट्रेलिया की टीम में डेविड वार्नर, एरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टायनिस, एलेक्स कैरी, नाथन कुल्टर नाइल, पैट कमिंस, मिचेल सैंटनर, एजम जंपा।
कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। विराट ने इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। ऑस्ट्रेलिया की टीम में भी किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस विश्व कप में ये भारत का दूसरा मुकाबला है।
याद रहे टीम इंडिया ने पहले ही मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराया था और टीम का मनोबल काफी ऊंचा है जबकि कंगारू टीम कमाल का प्रदर्शन कर रही है और उसने अब तक खेले दोनों मैच जीते हैं।