कोहलापुर में ब्लास्ट, एक की मौत

चुनाव से पहले विस्फोट से सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी

0
683

विधानभा चुनाव से महज दो दिन पहले महाराष्ट्र के कोहलापुर में ब्लास्ट हुआ है जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। एक ट्रक में हुए ब्लास्ट के बाद सुरक्षा एजंसियां चौकन्ना हो गयी हैं। आशंका है कि विस्फोट वाला पदार्थ चालक के पास था।

जानकारी के मुताबिक धमाका एक ट्रक में हुआ है और जिस व्यक्ति की जान गयी है वह उसका चालक है। आशंका है कि विस्फोटक ट्रक में था जिसमें धमाका हो गया। महाराष्ट्र में दो दिन बाद ही मतदान होने वाला है। मतदान से पहले धमाके से लोगों में तो दहशत है ही, सुरक्षा एजंसियां भी चौकन्नी हो गयी हैं और जांच कर रही हैं कि इस धमाके का असली कारण क्या है।

पुलिस के मुताबिक ट्रक सड़क के किनारे खड़ा था और चालक का शव पास में पड़ा था। ट्रक में एक और व्यक्ति था जो इस धमाके में घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है । पुलिस का कहना है कि ट्रक में  कुछ विस्फोटक ले जाए जा रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बम निरोधक दस्ता और अन्य विशेषज्ञ मौके पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं। पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है। यह पता लगाने की कोशिश की जा  रही है कि वो क्या पदार्थ था जिसमें विस्फोट हुआ। चालाक के घायल साथी से भी पूछताछ की गयी है।