कश्मीर में ६ आतंकी ढेर

0
748
जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए ६ आतंकियों को मार गिराया। तहलका की जानकारी के मुताबिक यह आतंकी अनंतनाग के बिजबेहड़ा इलाके में ढेर किये गए।
जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गयी जिसमें सुरक्षा बलों ने ६ आतंकवादियों को मार गिराया। सुरक्षा बालों को जानकारी मिली थी कि आतंकवादी जंगल के इलाके में छिपे हुए थे। सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया। मुठभेड़ शुरू हो गयी और दोनों तरफ से चली गोलीबारी में ६ आतंवादियों को ढेर कर दिया गया। जंगल के इलाके में अभी भी सर्च अभियान चल रहा है।
सेना के एक प्रवक्ता ने कहा कि अनंतनाग में ६ आतंकवादी मारे गए हैं और उनके पास से हथियार और विस्फोटक भी बरामद किए गये हैं। ऐसी आशंका है कि अभी इलाके में कुछ और आतंकियों के छिपे हो सकते हैं, जिसे देखते हुए इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बिजबेहड़ा के सेकिपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने के इनपुट्स मिलने के बाद सुरक्षाबलों के साथ यह मुठभेड़ शुरू हुई।
गौरतलब है कि कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के चार आतंकवादी मारे गए थे और सेना का एक जवान शहीद हो गया था। पिछले कुछ दिनों में आतंकियों की शामत आई हुई है और सुरक्षा बल उनपर भारी पड़ रहे हैं।