करूणानिधि को देखने अस्पताल गए राहुल

0
836

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को चेन्नई में कावेरी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि के स्वास्थ्य का हाल जानने अस्पताल गए। भर्ती होने के चौथे दिन भी करुणानिधि गहन चिकित्सा इकाई में रहे। राहुल ने उनसे मिलने के बाद पत्रकारों को बताया कि करूणानिधि धीरे-धीरे बेहतर हो रहे हैं और वे उनके स्वास्थ्य में सुधार से प्रसन्न हैं।

इस बीच अस्पताल प्रबंधन ने जानकारी दी है कि करुणानिधि को लीवर फंक्शन और हेमेटोलॉजिकल पैरामीटर में आयु संबंधित गिरावट के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल के एक प्रवक्ता ने कहा कि वरिष्ठ नेता ”मेडिकल सपोर्ट” पर हैं और उनका स्वास्थ्य स्थिर है। अभी कुछ और दिन उन्हें अस्पताल में रहना पड़ सकता है।

गांधी के साथ तमिलनाडु कांग्रेस के प्रमुख सू थिरूनावुक्कारासर और पार्टी नेता मुकुल वासनिक भी थे। करुणानिधि को देखने के बाद राहुल ने पत्रकारों को बताया – ”मैं आज उनसे मिला। वह ठीक हैं। उनकी हालत स्थिर है। मैं यह देखकर संतुष्ट हूं कि उनकी सेहत में सुधार दिख रहा है।” राहुल ने कहा कि वह (करुणा) तमिलनाडु के लोगों की तरह ही बेहद दृढ़ हैं। ”उनके अंदर तमिलनाडु की भावना है।” राहुल अस्पताल में करीब 15 मिनट रुके। बाद में राहुल ने कहा कि सोनिया गांधी ने करुणानिधि और उनके परिवार के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं। हमारा द्रमुक प्रमुख के साथ पुराना रिश्ता है।”

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष कड़ी सुरक्षा के बीच हवाईअड्डे से सीधे अलवरपेट के कावेरी अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन और दूसरे वरिष्ठ नेताओं ने उनकी अगवानी की।