ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने स्टार पहलवानों के लिए किया ट्वीट, क खिलाड़ी समर्थन में उतरे

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने 23 अप्रैल से जंतर-मंतर पर बैठे देश के स्टार पहलवानों का समर्थन किया है। नीरज चोपड़ा ने ट्वीट कर इस मामले की तुरंत जांच की अपील की है।

नीरज चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा कि, “मुझे ये देखकर दुख हो रहा है कि हमारे खिलाड़ी इस तरह सड़क पर न्याय मांग रहे हैं। उन्होंने बहुत मेहनत की है और हमारे देश को गर्व करने का मौका दिया है। एक देश के तौर पर ये हमारी जिम्मेदारी है कि हर शख्स के सम्मान की रक्षा हो चाहे वो एथलीट हो या नहीं। जो हो रहा है वो कभी नहीं होना चाहिए। ये काफी संवेदनशील मुद्दा है और इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। न्याय के लिए जल्द से जल्द एक्शन लिया जाना चाहिए।”

इससे पहले स्टार पहलवानों को समर्थन नीरज चोपड़ा के अलावा गुरुवार को भारत के वर्ल्ड चैंपियन कप्तान कपिल देव ने भी न्याय की मांग की थी। कपिल देव ने तस्वीर शेयर करते हुए कहा था कि इन्हें न्याय मिलेगा।

आपको बता दें, ओलंपिक मेडलिस्ट बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट और वर्ल्ड चैंपियनशिप मेडलिस्ट विनेश फोगाट दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन कर रहे है और पहलवानों की बात सामने रख रहे हैं। इन्होंने बृजभूषण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। किंतु मामला फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में हैं और शुक्रवार को दिल्ली पुलिस को दिए गए नोटिस पर सुनवाई होनी है।