एमसीडी चुनाव में बड़ी जीत के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा आई लव यू टू दिल्ली

दिल्ली नगर निगम के चुनावों में बड़ी जीत के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के शीर्ष नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में एक शक्ति प्रदर्शन के दौरान केजरीवाल ने शहर के नागरिकों की चिंताओं को दूर करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद मांगा है।

केजरीवाल ने कहा कि, “हमें भ्रष्टाचार खत्म करना है, हमें दिल्ली को साफ करना है..जिन लोगों ने हमें वोट दिया मैं उनका शुक्रगुजार हूं। जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया, हम उनकी चिंताओं को पहले दूर करेंगे।“

उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा कि, “इस शानदार जीत के लिए दिल्ली की जनता को धन्यवाद और सभी को बहुत-बहुत बधार्इ। अब हम सभी को मिलकर दिल्ली को स्वच्छ और सुंदर बनाना हैं। ”

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि, हमें नेगेटिव राजनीति नहीं करनी है। और आज दिल्ली वालों ने साबित किया है कि स्कूल व अस्पताल से वोट मिलता है। यदि हम गाली गलौज करते रहेंगे तो देश की तरक्की कैसे होगी? देश की तरक्की तो मुद्दों से होगी ना जो आम आदमी पार्टी उठा रही है। दिल्ली के लोगों ने देश के अंदर बहुत बड़ा मैसेज दिया है कि पॉजिटिव राजनीति करो, नेगेटिव राजनीति मत करो।