एमपी में भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या

0
679

मध्यप्रदेश के बड़वानी के बलवाड़ी उपनगर में भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की रविवार सुबह उस समय हत्या कर दी गई जब वे सुबह की सैर पर निकले थे। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस हत्या की निंदा की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वरला पुलिस ने कहा है कि ठाकरे सुबह की सैर पर निकले थे और बाद में उनका शव एक खेत के पास मिला। हत्या किसने और क्यों की, इसकी जानकारी अभी नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस को घटनास्थल से खून से सना एक पत्थर मिला है। आशंका जताई गयी है कि इसी पत्थर से ठाकरे की हत्या की गयी।

पूर्व सीएम चौहान ने कहा है कि कांग्रेस बदलाव की बात करती थी, लेकिन यह बदलाव क्या है? ”यहां हत्याएं शुरू हो गई हैं, एक हत्या इंदौर में और फिर मंदसौर में एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई। बड़वानी में एक अन्य भाजपा नेता की हत्या कर दी गई थी। अपराधी आज निर्भीक हैं। यह घटनाएं नहीं रुकीं तो भाजपा सड़क पर उतर कर इसका विरोध करेगी।”

ठाकरे (४८) सुबह पांच बजे के करीब रोज की तरह अकेले मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे और बलवाड़ी से एक किलोमीटर दूर उनका शव सड़क से कुछ  दूर एक खेत में मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका मफलर और ऊनी टोपी  सड़क पर मिले जबकि रक्त से सना शव सड़क से करीब नौ मीटर दूर मिला।  उन्हें सड़क से खेत तक तक घसीटने के निशान भी मिले हैं।