आरोपी ने कबूला अपराध

एचडीएफसी बैंक वाइस प्रेजिडेंट सिंघवी की हत्या का मामला

0
721

एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेजिडेंट सिद्धार्थ सिंघवी मर्डर मामले में गिरफ्तार सरफराज ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस ने कहा है कि कथित तौर पर हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने कहा है कि गिरफ्तार सरफराज शेख ने ”पैसों की खातिर” यह हत्या की। पुलिस के मुताबिक सरफराज ने अपने कबूलनामे में कहा है कि ईएमआई के लिए उसे ३०-३५ हजार रुपए की सख्त जरूरत थी। वह सिद्धार्थ को लूट कर यह पैसे ईएमआई के लिए देना चाहता था। सरफराज के मुताबिक पहचान जाहिर हो जाने के डर से उसने चाकू मारकर सिद्धार्थ को मार डाला और शव को ठिकाने लगा दिया। उसके पास से मोबाइल भी मिला है।

पुलिस ने सोमवार को सरफराज को भोईवाड़ा की अदालत में पेश किया जहां से उसे १९ सिंतबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया। उधर सिद्धार्थ के कुछ परिजनों ने पुलिस की थ्योरी पर सवाल खड़े किये है। आरोपी सरफराज फैब्रिकेशन का काम उसी इमारत में करता है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ कीहत्या को पहले उनकी तरकी से भी जोड़ा जा रहा था और कहा जा रहा था कि इसमें कथित तौर पर उनकी पहचान के ही किसी व्यक्ति का हाथ था।

याद रहे एचडीएफसी बैंक में वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी 5 सितंबर को मुंबई स्थित कमला मिल्स दफ्तर से अचानक गायब हो गए थे जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत की थी।