आरजेडी नेता की हत्या, आरोपी के बेटे को भीड़ ने मार डाला

बिहार के नालंदा की घटना, पुलिस जांच में जुटी

0
1085
बिहार में क़ानून व्यवस्था की ख़राब हालत का बुधवार को एक और उदहारण मिला जब आरजेडी के एक नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर को फूंक डाला और उसके नाबालिग बेटे की जमकर पिटाई कर दी जिसकी बाद में मौत हो गयी।
रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार में नालंदा के दीपनगर में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के एक नेता  इंदल पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या के बाद ने जांच कर आरोपी को पकड़ने की बात की लेकिन गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर को जलाकर ख़ाक कर दिया।
भीड़ घर फूंके के बाद उसके वहां मौजूद आरोपी के नावालिग बेटे (१३ साल) की भी जमकर पिटाई कर दी। बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे की भी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि आपसी दुश्मनी की वजह से नेता की हत्या की गई। पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
नालंदा पुलिस के मुताबिक दीपनगर इलाके में आरजेडी नेता की गोली मार दी गई, जिससे उनकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक नेता की पहचान इंदल पासवान के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया है कि आपसी दुश्मनी के कारण उनकी हत्या की गई।
पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी का घर जला दिया और उसके बीते की पिटाई कर दी जिसकी बाद में मौत हो गयी। पुलिस ने कहा कि जांच कर रही है।