आप विधायक से करोड़ों रूपये पकड़े

दिल्ली के द्वारका की घटना, इनकम टैक्स टीम कर रही पूछताछ

0
903
आम आदमी पार्टी (आप) के एक विधायक के पास से करोड़ों रूपये पकड़े गए हैं। इनकम टैक्स विभाग की टीम ने यह पैसे आप विधायक नरेश बालयान के पास से बरामद किया हैं।
जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स विभाग की टीम बालयान से पूछताछ कर रही है। पता चला है कि इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी किसी जगह छापा मारने पहुंचे थे लेकिन वहां बालयान भी दो करोड़ रुपये लेकर पहुंचे थे। आयकर अधिकारियों ने उन्हें पकड़ लिया। अब उनसे पूछताछ की जा रही है।
मामला दिल्ली के द्वारका सेक्टर १२ पॉकेट छह का है। वहां एक फ्लैट नंबर ८६ में नरेश बालयान को पकड़ा गया। यह फ्लैट किसी प्रॉपर्टी डीलर का ऑफिस बताया गया है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक यह दफ्तर प्रदीप सोलंकी नाम के प्रॉपर्टी डीलर का है। सोलंकी की पहले मौत हो चुकी है और उनका एक रिश्तेदार कथित तौर पर विधायक बालयान के साथ जुड़ा है। छापे में बरामद की गई रकम दो से तीन करोड़ रुपये के बीच बताई जा रही है। अभी इस मामले  में और खुलासा नहीं हो पाया है।
इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी विधायक बालयान और सोलंकी के रिश्तेदार से पूछताछ जारी है। आयकर के कुल आठ अधिकारियों की टीम पूछताछ कर रही है।  इस मामले में और ब्योरे का इन्तजार है।