आदित्य ठाकरे ने हाथ जोड़ दिए और दिशा पटानी ने कहा…

0
885

युवा सेना चीफ़ आदित्य ठाकरे ने आज अप्रत्यक्ष तौर पर एक्ट्रेस दिशा पटानी को लेकर पूछे गए सवाल पर शरमाते हुए सिर्फ हाथ जोड़ दिए। शिव सेना चीफ़ उद्धव ठाकरे के बड़े बेटे आदित्य आज कल दिशा के साथ अपनी फ्रेंड शिप को लेकर चर्चा में हैं।

दूसरी ओर दिशा ने आदित्य के साथ उनकी तस्वीर को लेकर ट्रोल किए जाने पर करारा जवाब देते हुए कहा कि दोस्तों के साथ डिनर पर नहीं जा सकते दोस्ती करते वक्त हम जेंडर का ख्याल नहीं रखते। दोस्त सभी के होते हैं और सभी के हैं। निशा ने यह भी कहा कि मैंने जिस करियार को चुना है उसमें हमेशा मैं लोगों की निगाहों में बनी रहूंगी ।लोग मेरे बारे में अलग-अलग प्रकार की राय बनाते रहेंगे ।लेकिन मैं उनकी तरफ ज्यादा ध्यान नहीं देती।

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर आदित्य ठाकरे और दिशा पटानी की तस्वीरें वायरल हुई थीं। दोनों मुंबई के होटल के बाहर स्पाॅट किए गए थे ।इसके पहले भी दोनों को डिनर पर साथ देखा गया था। इसके बाद दोनों की फ्रेंडशिप को लेकर चर्चाएं होती चली गईं ।आदित्य के साथ दिशा की फोटो सोशल मीडिया पर आने के बाद दिशा को ट्रोल किया गया और कमेंट पास किए गए। जिनमें से एक है, ‘टाइगर जिंदा है’ ।दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ के साथ अपने लिंकअप को लेकर काफी चर्चा में रही है। अपने एक इंटरव्यू में दिशा ने यह भी कहा था कि वह टाइगर को आकर्षित करने के लिए क्या करें? कोशिश तो खूब करती है लेकिन वह आकर्षित नहीं होते।

फिलहाल आज आदित्य ठाकरे अपना 29 वां जन्मदिन मना रहे हैं कोइंसिडेंस देखिए आज ही दिशा का भी जन्मदिन है !