आखिर १४ साल बाद गर्लफ्रेंड से शादी करेंगे नाडाल

0
1184

दुनिया के दिग्गज टेनिस स्टार राफेल नडाल आखिर १४ साल की डेटिंग के बाद गर्लफ्रेंड मैरी पेरेलो से बाकायदा विवाह करेंगे। राफा ने मैरी को पिछले साल रोम में छितियों के दौरान प्रपोज किया था।

गौरतलब है कि राफा की गर्लफ्रेंड मैरी पेरेलो स्पेन के मालोरका की रहने वाली हैं। करीब ३० साल उम्र की मैरी सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले नडाल की योजना टेनिस से रिटायरमेंट के बाद शादी शादी करने की योजना थी।

अब नाडाल ने एक इंटरव्यू में अपनी नई योजना का खुलासा किया है। इसमें राफा ने कहा है कि वे मेरी से शादी करना। ”मैं चाहता हूं हमारे बच्चे हों और वो सब करें जो वो करना चाहते हैं।” सम्भावना है कि राफा अपनी गर्लफ्रेंड से उनके गृह इलाके मालोरका में विवाह करेंगे, जो राफा का भी गृह नगर है।

गौरतलब है कि मैरी बिजनेस में डिग्री होल्डर हैं। वर्तमान में वे इनवेसमेंट बैंकिंग से जुडी हैं। वैसे मैरी राफा के साथ कोर्ट पर कम ही दिखती हैं। कभी-कभी ही वे राफा के मैचों में अपने प्रियतम का उत्साह बढ़ाती दिखती हैं। उन्हें आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया ओपन में जोकोविच और नडाल के मुकाबले के बीच राफा का उत्साह बढ़ाते हुए देखा गया था।

मैरी वैसे राफा के खेल के बारे में कितनी संवेदनशील हैं, यह उनके इंटरव्यू से जाहिर हो जाती है। मेरी ने कहा – ”नडाल को खेल के समय अपना स्पेस चाहिए होता है। इसी कारण मैं टूर पर ज्यादातर वक्त उनके साथ नहीं रहती। मैं नहीं चाहती खेल का हमारे रिश्ते पर कोई प्रभाव पड़े।” कुल मिलाकर अब राफा-मैरी बाकायदा विवाह करने वाले हैं।