अब क्रिसमस पर नहीं भिड़ेंगे ‘दोस्त’ आमिर और अक्षय

0
1139

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और खिलाड़ी कुमार अक्षय की भिड़ंत अब इस वर्ष क्रिसमस पर नहीं होने वाली है। दरअसल, इससे पहले दोनों ही दिग्गज कलाकारों की फिल्में ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘बच्चू पांडे’ एक साथ रिलीज होने को तैयार थीं। पर अब आमिर खान के अनुरोध किए जाने के बाद अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला ने उनकी बात को स्वीकार कर लिया है।

‘बच्चन पांडे’ की भूमिका में अक्षय कुमार हैं तो आमिर खान लाल सिंह चड्ढा बने हुए हैं। जब आमिर खान ने अक्षय और साजिद से उनकी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की सोशल मीडिया ट्विटर पर रिक्वेस्ट की तो इस पर अक्षय का भी ट्वीट सामने आया है। जहाँ एक ओर आमिर ने अक्षय से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का धन्यवाद किया, तो वहीं खिलाड़ी कुमार ने भी अपने अंदाज में उनको जवाब देकर एक तरह से अपनी फिल्म का प्रमोशन कर दिया।

दरअसल, आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से अक्षय कुमार का धन्यवाद करते हुए लिखा, कभी-कभी यह सब एक बातचीत में ही हो जाता है। मेरे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला का धन्यवाद, जिन्होंने मेरे एक अनुरोध पर अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी। मैं उनकी फिल्म के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूँ। खान के इस ट्वीट पर अक्षय ने अपने अंदाज में जवाब लिखा-कभी भी आमिर खान। हम सभी यहाँ दोस्त हैं। फिल्म का नया लुक और नई रिलीज डेट पेश कर रहा हूँ। 22 जनवरी, 2021 को बच्चन पांडे के रूप में मिलते हैं।