अगवा कांस्टेबल की हत्या की आतंवादियों ने

0
776

आतंवादियों ने पिछले कल अगवा किये जम्मू कश्मीर के प्रशिक्षु कांस्टेबल की आतंवादियों ने हत्या कर दी है। पिछले एक महीने इस तरह की यह तीसरी घटना है जिसमें आतंकवादियों ने अगवा करके जवान की हत्या की है। इस कांस्टेबल सलीम का शव मिल गया है।

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में संदिग्ध आतंवादियों ने एक प्रशिक्षु कांस्टेबल को शुक्रवार को अगवा कर लिया था। यह घटना कुलगाम जिले के मोटेलहामा गाँव की थी जब आतंवादियों ने इस कांस्टेबल को उसके घर से अगवा कर लिया था। अगवा किये गए कांस्टेबल का नाम मोहम्मद सलीम शाह था। रिपोर्ट के मुताबिक उसे शुक्रवार रात उसक घर से अगवा किया गया था। जानकारी के मुताबिक यह कांस्टेबल जम्मू संभाग के कठुआ में प्रशिक्षण ले रहा था। जब उसे अगवा किया गया तो वह छूती पर अपने घर आया हुआ था। कांस्टेबल के अगवा होने की खबर मिलते ही उसी तलाश में अभियान छेड़ा गया था।

पिछले महीने अगवा किये गए सैनिकों की आतंकवादियों ने हत्या भी कर दी थी जिनमें से एक औरंगजेब भी था। इसके बाद ही भाजपा ने पीडीपी से समर्थन वापस लेकर सरकार गिरा दी थी। राज्यपाल शासन में किसी सुरक्षा बल या पुलिस जवान के अगवा होने की यह दूसरी घटना है।