श्रद्धा ने दो साल पहले की थी पुलिस से शिकायत, आफताब उसे टुकड़े-टुकड़े करने की रच रहा था साजिश

श्रद्धा वालकर मर्डर केस में बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। श्रद्धा ने पालघर जिले की तुलिंज पुलिस से लिखित शिकायत में आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ दो साल पहले उसके टुकड़े-टुकड़े कर देने की आशंका जताई थी। श्रद्धा ने पुलिस को एक शिकायती पत्र लिखकर आफताब के करतूत की पूरी जानकारी दी थी।

इस पत्र में आफताब के माता-पिता पर भी सवाल खड़े किए गए हैं कि उन्हें सब कुछ पता था। पत्र में लिखा है कि, “मैं श्रद्धा विकास वालकर आफताब के खिलाफ शिकायत देती हूं कि वो मेरे साथ बदसलूकी करता है, मुझे मारता है। आज उसने मेरी जान लेने की कोशिश की। गला दबाने की कोशिश की, उसने मुझे डराया और ब्लैकमेल किया वो मुझे मार देगा और मुझे टुकड़ो में काट देगा और कही दूर फेंक आएगा। ”

शिकायत में श्रद्धा ने कहा था कि आफताब उसके साथ पिछले 6 महीने से मारपीट कर रहा हैं, लेकिन मेरे में पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं है, क्योंकि उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी है। श्रद्धा ने शिकायत में यह भी लिखा था कि आफताब के माता-पिता को भी पता है कि वो मेरे साथ मारपीट करता है और जान से मारने की कोशिश की है। आफताब के माता-पिता को यह पता है कि हम दोनों साथ में रहते हैं और वे वीकएंड पर आते भी हैं। और वो अभी भी आफताब के साथ रहती हैं।

श्रद्धा ने पत्र में लिखा कि, हम जल्दी ही शादी करने वाले थे और इसके लिए आफताब के माता-पिता भी राजी थे। हालांकि, अब उसके साथ रहने की मेरी कोई इच्छा नहीं है, इसलिए वो किसी भी समय मुझे नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है। वो मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। मैं उसे कहीं भी दिख गयी तो वो मुझे नुकसान पहुंचाने का मौका नहीं छोड़ेगा, वो मुझे मार देगा।“