भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा को तुरंत अरेस्ट करने को लेकर कांग्रेस ने बेंगलुरु में किया जोरदार प्रदर्शन

भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा का नाम रिश्वत कांड में आने के बाद से ही उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी और आज कांग्रेस ने बेंगलुरु में उनकी तुरंत गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया।

कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आज बेंगलुरु जिला कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन कर विधायक मदल विरुपक्षप्पा को तुरंत अरेस्ट करने की मांग के साथ ही राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई से इस्तीफे की भी मांग कर रही है।

बता दें, पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रहे कर्इ कांग्रेस नेताओं और पूर्व सीएम सिद्धारमैया को गिरफ्तार कर लिया है। और जब यह नेता व कार्यकर्ता बोम्मई के घर का घेराव करने के लिए निकले तभी पुलिस ने उन्हें डिटेन कर लिया।

आपको बता दें, भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत कुमार को लोकायुक्त की टीम ने 40 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा था। इसके बाद उनके घर और दफ्तर से 8 करोड़ रुपए कैश भी बरामद किया गया। किंतु गुरुवार को हुई घटना के बाद से ही विधायक फरार है।  

भाजपा विधायक ने अपने बेटे के खिलाफ लोकायुक्त की कार्रवाई के बाद केएसडीएल अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है किंतु उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार-निरोधक एजेंसी द्वारा की गयी छापेमारी उनके और उनके परिवार के खिलाफ सिर्फ एक साजिश है।