बैंकों में घोटालों के डर से लोग बैंकों में पैसा जमा करने से बचेंगे।

देश में बैंकों में हो रहे घोटालों को लेकर सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने से और आये दिन देश में घोटालों को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच आरोप–प्रत्यारोप में मामला दब कर रह जाता है। दिल्ली के व्यापारियों ने कहा कि अगर इस तरह के घोटालें के मामलें दिन व दिन दबते रहे तो वो दिन दूर नहीं जब देश के लोगों का बैंको से विश्वास उठ जायेगा।

कामरेड सुनील कुमार ने बताया कि विपक्ष को दबाया और धमकाया जा रहा है। इसलिये देश में घोटालों के खिलाफ कोई मुखर आवाज नहीं उठती है। कामरेड का मानना है कि जिस तरीके से देश के शेयर बाजार टूट रहे है। बाजार में हाहाकार मचा हुआ है। सरकार चुनाव में रैलियां कर लोगों को गुमराह करने में लगी है। देश का नागरिक गरीब से गरीब हो रहा है। और अमीर से बड़ा अमीर हो रहा है। इस तरह का असंतुलन देश में एक दिन देश व्यापी आंदोलन कर सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

देश की अर्थ व्यवस्था दिन व दिन धरातल में जा रही है। किसानों पर छिपकर हमले हो रहे है। बाजार में सन्नाटा छाया हुआ है। मध्यमवर्गीय आज संकट में है। बैंकों में जमा करने से डर रहा है। कामरेड ने बताया कि जिस तरह से मैनेज कर सरकार चल रही है। वो ज्यादा दिन तक चलने वाली नहीं है। उनका कहना है कि दो दिनों से देश में शेयर बाजार धड़ाम-धड़ाम गिर रहा है। इससे साफ है कि सरकार अपनी जिम्मेदारी से बच रही है। और दलालों का बोलवाला बढ़ रहा है। लाखों–करोड़ों का नुकसान हो रहा है। लेकिन सरकार के जो खास दलाल टाईप के लोग है। वे सरकार से साथ मिलकर देश को लूटने में लगे है। कामरेड सुनील का कहना है कि पहले नीरव मोदी ने बैंक का पैसा लूटा है। और वो अब तक भारत नहीं आया क्योंकि उसमें सरकार का हाथ है।