पोर्न स्टार को चुप रहने के पैसे देने के मामले में आरोपी बने ट्रंप संकट में  

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मुश्किलों से घिरते दिख रहे हैं। उन्हें 2016 के अभियान के दौरान पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को चुप रहने के लिए पैसे देने का आरोपी ठहराया गया है। ट्रंप के लिए यह दिक्कत तब सामने आई है जब वह अमेरिका के राष्ट्रपति पद के अगले चुनाव की तैयारी की बात कर रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यूयॉर्क की ग्रैंड ज्यूरी ने गुरुवार को उन्हें इस मामले में  आरोपी ठहराया। ट्रंप इन आरोपों का सामना अब कोर्ट में करेंगे। ट्रंप रियल एस्टेट टाइकून हैं, जिनकी जुलाई 2006 में एक गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान पोर्न स्‍टार स्टॉर्मी डेनियल से मुलाकात हुई थी। डेनियल्‍स उस समय 27 वर्ष की थीं और ट्रंप 60 साल के।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वो समय था, जब ट्रंप की तीसरी पत्नी मेलानिया ने बेटे बैरोन को लगभग चार महीने पहले जन्म दिया था। डेनियल ने 2018 में प्रकाशित अपनी किताब ‘फुल डिस्क्लोजर’ में ट्रंप के साथ अपनी मुलाकात का जिक्र किया है। इसमे डेनियल्‍स ने दावा किया है कि ट्रंप के एक बॉडी गार्ड ने उन्हें ‘द अपरेंटिस’ स्टार के साथ उनके पेंटहाउस में डिनर के लिए आमंत्रित किया था।

डेनियल्स के मुताबिक इस दौरान वह सोच रही थीं ‘ये मेरा अब तक का सबसे कम प्रभावशाली सेक्स संबंध हो सकता है’। डेनियल्‍स ने ये बात अपनी किताब में लिखी है, जिसमें ट्रंप की शारीरिक रचना का एक अप्रभावी विवरण भी किया गया है। ट्रंप ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने कभी डेनियल्‍स के साथ सेक्स किया था। ट्रंप ने डेनियल पर ‘जबरन वसूली’ और ‘ठगी’ का आरोप लगाया है।

आरोप है कि 2016 में चुनाव प्रचार अभियान के दौरान ट्रंप के निजी वकील और फिक्सर माइकल कोहेन ने 2006 की घटना पर मुंह बंद रखने के लिए कथित तौर पर डेनियल्‍स को 130,000 डॉलर के भुगतान की व्यवस्था करने की बात स्वीकार की है