दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज में देर रात बिश्नोई गैंग और पुलिस के बीच हुई फायरिंग, दो अपराधी अरेस्ट

दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में शुक्रवार की रात दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और लारेंस गिरोह के बीच खूब फायरिंग हुई। इस गोलीबारी में पुलिस ने बिश्नोई गैंग के दो शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार इस मामले में दोनों ही तरफ से काफी फायरिंग हुई। शूटरों में एक शूटर नाबालिग भी है। हमलावरों द्वारा कुल पांच राउंड फायरिंग की गयी और पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षा में दो राउंड फायरिंग की गयी। हालांकि फायरिंग में किसी को भी चोट नहीं आई हैं।

पुलिस ने बताया कि इन दोनों शूटर्स को शुक्रवार रात करीब 9.40 बजे पॉकेट-9 वसंत कुंज, दिल्ली के पास से पकड़ा गया है। दोनों जबरन वसूली के लिए दक्षिणी दिल्ली के एक मशहूर 5 सितारा होटल के पास गोलीबारी करने जा रहे थे तभी इन्हें पकड़ा गया।

यह दोनों ही पंजाब जेल में बंद अमित नामक व्यक्ति के कहने पर आए थे और अमित को अनमोल बिश्नोई ने निर्देश दिया था। पुलिस ने इस मामले में शनिवार को स्पेशल सेल ने 86/353/307/34 आईपीसी  25/27 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें, शूटरों में 23 साल का अनीश जो की हरियाणा के रोहतक का निवासी है।, सीसीएल नामक शूटर मात्र 15 साल का है और यह रोहतक जिले में सशस्त्र डकैती मामले में भी शामिल रहा है, आरोपी अनीश पहले रोहतक जिले में सशस्त्र डकैती, आम्र्स एक्ट, मारपीट इत्यादि के छह आपराधिक मामलों में शामिल रहा है।