ड्रग्स मामले में पामेला की गिरफ्तारी के बाद भाजपा नेता राकेश सिंह तलब

ड्रग्स के साथ पकड़ी गई 29 वर्षीय भाजयुमो नेता पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद अब कोलकाता पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह को मादक पदार्थों की जब्ती से जुड़े मामले में तलब किया गया है। रविवार को अदालत में पेशी के दौरान पामेला ने राकेश सिंह का नाम लिया था, जिसे बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का करीबी बताया जाता है।
इस दौरान पामेला के पिता का बयान भी सामने आ चुका है कि उनकी बेटी ड्रग्स की लत का शिकार हो चुकी है। उसी ने पुलिस को जानकारी दी थी। पुलिस ने पामेला को उसके दो सहयोगियों के साथ पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया था।
पामेला ने राकेश सिंह पर उन्हें इस मामले में फंसाने के लिए षड़यंत्र रचने का आरोप लगाया है। उसने कहा था कि मामले की जांच सीबीआई या सीआईडी को करनी चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। पुलिस ने राकेश सिंह को मंगलवार यानी 23 फरवरी को ही तलब किया है। सिंह ने इससे पहले शहर के पुलिस आयुक्त सोमेन मत्रि को भेजे एक ईमेल में कहा था कि गोस्वामी द्वारा उन पर इस मामले में शामिल होने के आरोप लगाए जाने के बाद वह जांच में पुलिस के साथ पूरी तरह सहयोग करने के लिए तैयार हैं।
सिंह ने ऐसा ही एक पत्र पश्चिम बंगाल के गृह सचिव और न्यू अलीपुर पुलिस थाने के प्रभारी को भी भेजा है। इसी थाना क्षेत्र के अंदर गोस्वामी और दो अन्य लोगों को उनके पास से कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया था। भारतीय जनता युवा मोर्चा की राज्य सचिव गोस्वामी को उनके मित्र प्रबीर कुमार डे और एक निजी सुरक्षा गार्ड के साथ कोलकाता के न्यू अलीपुर थाना क्षेत्र से शुक्रवार को गिरफ्तार किया था। मामले की जांच कोलकाता पुलिस का खुफिया विभाग कर रहा है।