गिरफ्तारी से बचने को राज कुंद्रा ने दी 25 लाख की घूस

उद्योगपति राज कुंद्रा पोर्न से जुड़े मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार कुंद्रा रोजाना इन मूवी के जरिये छह से आठ लाख रुपये की कमाई कर रहे थे।
अब दावा किया जा रहा है कि पूरे रैकेट के मास्टरमाइंड राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई पुलिस को 25 लाख रुपये बतौर घूस दे चुके हैं। महाराष्ट्र की एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) को मिले चार ईमेल में यह दावा किया गया है। ये मेल राज के साथ आरोपी बनाए गए यश ठाकुर ने एसीबी को भेजे हैं। यश फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से दूर है। यश का भी कहना है कि उससे भी 25 लाख रुपये मांगे गए थे।
बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई की रात 11 बजे मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। स्थानीय अदालत ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। यश ठाकुर ने दावा किया है कि एसीबी उनके ईमेल को अप्रैल में मुंबई पुलिस कमिशनर को फॉरवर्ड किया था और जांच करने के लिए कहा था।

राज कुंद्रा का लाइफ स्टाइल बहुत हाई-फाई था। उसने एक बंगला जो किराये पर लिया था, बताते हैं कि उसका रोजाना का किराया 20 हजार रुपये था। बंगले के मालिक ने पुलिस को बताया है कि उनसे भोजपुरी और मराठी फिल्मों की शूटिंग करने के नाम पर बंगला किराये  पर लिया गया था। बताते हैं कि यही पर आॅडिशन के नाम पर युवतियों और बेरोजगारों को फंसाकर उनसे अश्लील वीडियो बनाए जाते थे, जिनको बेचकर गाढ़ी कमाई की जाती थी।

बंगले के मालिक के मुताबिक, शूटिंग के दौरान उनको और अन्य कर्मचारियों को दूर रहने को  कहा जाता था। शूटिंग शुरू होने से पहले बंगले को चारों तरफ से नीले रंग के परदे से कवर कर लिया जाता था। बंगले के भीतर सेट बना हुआ था। फिलहाल पूरे मामले की मुंबई पुलिस पड़ताल कर रही है। इसमें कुछ और दिग्गज लोगों के नाम सामने आए जाएं तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी।