एमपी विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी ने दमोह से जनता को किया संबोधित कहा- एमपी के मन में मोदी, मोदी के मन में एमपी; रिमोट से चलते हैं कांग्रेस अध्यक्ष

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के दमोह से राज्य की जनता को संबोधित कर रहे है। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीब और गरीब हुआ और अमीर और अमीर होता गया। जबकि बीजेपी की मंशा खजाना लुटाने की नहीं है बल्कि देश को आगे ले जाने की गारंटी है। बीजेपी की गारंटी सामर्थ्य बढ़ाने की है।

कांग्रेस पर प्रहार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, “कांग्रेस की रिमोट की आदत अब तक नहीं जा रही है। पहले प्रधानमंत्री रिमोट से चल रहे थे अब अध्यक्ष रिमोट से चल रहे हैं। मध्य प्रदेश के लोगों को कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है। यह पार्टी हजारों करोड़ रुपए के घोटाले करती है।”

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना बोलते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि, “आज दमोह और पूरा मध्य प्रदेश कह रहा है कि एक बार फिर डबल इंजन की सरकार। आज जमीन से लेकर अंतरिक्ष तक भारत का गौरव गान हो रहा है।”

भाजपा का साथ देने का आवाहन करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, “अगर गलती से भी कांग्रेस मध्य प्रदेश में सत्ता मे आ गयी तो हर चीज में 85 प्रतिशत कमीशन तय है। क्योंकि ये उनके प्रधानमंत्री तय करके गए है। एमपी के लोगों को खासकर युवाओं को कांग्रेस से सावधान रहना है। भाजपा सरकार की प्राथमिकता गरीबों का विकास और कल्याण है। हमने एमपी को देश के टॉप-5 औद्योगिक राज्यों में पहुंच गया है। ये तभी संभव है जब यहां ज्यादा से ज्यादा निवेश आएगा और जब यहां भाजपा के नेतृत्व में डबल इंजन की भाजपा सरकार बनेगी। इसलिए दमोह सहित हर बूथ पर कमल का फूल खिलना चाहिए। ”