एप्पल अलर्ट मामला: राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना कहा- पीएम मोदी जी की आत्मा अडानी के अंदर बसती है

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, नरेंद्र मोदी की आत्मा अडानी में है। राजा-राजा नहीं है, पावर किसी और के हाथ (अडानी) के हाथ में है। पहले मैं सोचता था कि नम्बर 1- मोदी जी, नम्बर 2- अडानी जी और नंबर 3- अमित शाह है। लेकिन यह बिल्कुल उल्टा है- नम्बर 1 अडानी जी है।

दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने ऐप्पल से प्राप्त एक कथित टेक्स्ट संदेश का हवाला देते एक कहानी सुनाते हुए कहा कि, “पुराने समय मे एक राजा था, जिसकी आत्मा एक तोते में बसती थी। उसी तरह नरेंद्र मोदी जी की आत्मा अडानी के अंदर बसती है। यह बात विपक्ष को पता चल चुकी है। इसलिए अडानी को हमने ऐसा घेरा है कि वो बचकर नहीं निकल सकते।”

कांग्रेस सांसद ने आगे कहा कि, “देश में विपक्ष के नेताओं को एप्पल का नोटिस आया है। जिसमें लिखा है कि- सरकार द्वारा आपके फोन को हैक करने की कोशिश की जा रही है। ये मैसेज मेरे ऑफिस के लोगों के साथ ही विपक्ष के कई नेताओं को आया है हमारे पास इसकी पूरी लिस्ट है। वे (भाजपा) युवाओं का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। क्योंकि नुकसान हिंदुस्तान के युवाओं का हो रहा है। ये युवाओं को सपने दिखाते है इंजीनियर, डॉक्टर और आईएएस बनने के झूठे सपने दिखाते है। लेकिन हम युवाओं का नुकसान नहीं होने देंगे। इसके लिए हम लड़ाई लड़ रहे है और लड़ते रहेंगे, पीछे नहीं हटेंगे।”

एक सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, “पिछली पेगासस पूछताछ में मेरा नाम था। वह गायब हो गया। ये आपको देश के हालात बताता है। यह स्पष्ट रूप से घबराहट का मामला है, यह स्पष्ट रूप से किसी ईमानदार व्यक्ति द्वारा नहीं किया गया है। जासूसी पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि यह चोरों और अपराधियों द्वारा किया जा रहा है।”

आपको बता दें, मंगलवार को कई विपक्षी नेताओं- कांग्रेस के शशि थरूर, पवन खेड़ा, सुप्रिया श्रीनेत, सीपीएम नेता सीताराम येचुरी, शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी, एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी से लेकर आप के राघव चड्ढा, टीएमसी की महुआ मोइत्रा तक सभी राजनीतिक दलों के विपक्षी नेताओं ने मंगलवार को दावा किया है कि उन्हें एप्पल से एक ‘खतरे की सूचना’ मिली है, जिसमें उनके आईफोन पर संभावित राज्य-प्रायोजित स्पाइवेयर हमले की चेतावनी दी गई है।