अरुणाचल में सेना के क्रैश हुए हेलीकॉप्टर का मलबा और दो लोगों के शव मिले

अरुणाचल प्रदेश में शुक्रवार सुबह सेना का जो हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया था वहां खोजी दल को मालवा और दो शव मिले हैं।

पश्चिम सियांग जिले के मिगिंग में शुक्रवार सुबह यह एडवांस हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया था जो सेना के जवानों को लेकर नियमित उड़ान पर था।

यह हेलीकॉप्टर सुबह 10: 40 बजे हादसे का शिकार हुआ था। सेना के इस हेलिकॉप्टर ने असम के लिकाबली से उड़ान भरी थी। सेना पीआरओ के मुताबिक दो एएलएच और एक एमआई-17 हेलीकॉप्टर को सर्च में लगाया गया था।

याद रहे 5 अक्टूबर को भी सेना का चीता हेलिकॉप्टर अरुणाचल प्रदेश में ही क्रैश हो गया था। उस हादसे में पायलट शहीद हो गया था।

अरुणाचल प्रदेश में शुक्रवार सुबह सेना का एक हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया है। इसमें पायलट सहित 2 लोग सवार थे। अभी तक हेलीकॉप्टर की तलाश की जा रही है और इसमें सवार लोगों को लेकर भी कोई जानकारी नहीं है।

जानकारी के मुताबिक टूटिंग मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर सियांग जिले के सिंगिंग गांव के पास यह हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हुआ है। रक्षा मंत्रालय के जनसम्पर्क अधिकारी के मुताबिक जहाँ यह हादसा हुआ है, वहां जाने के लिए सड़क मार्ग तक   नहीं है। लिहाजा बचाव या राहत कार्य कठिन हो गया है।

बचाव अभियान के लिए बचाव टीम को घटनास्थल पर भेजा गया है। हादसे का शिकार सेना का एडवांस लाइट हेलिकॉप्टर सुबह करीब 10: 40 बजे हादसे का शिकार हुआ। सेना के इस हेलिकॉप्टर ने असम के लिकाबली से उड़ान भरी थी।

सेना पीआरओ के मुताबिक दो एएलएच और एक एमआई-17 हेलीकॉप्टर को तैनात रखा गया है। याद रहे 5 अक्टूबर को भी सेना का चीता हेलिकॉप्टर अरुणाचल प्रदेश में ही क्रैश हो गया था। उस हादसे में पायलट शहीद हो गया था।