भाजपा ने मनाया जश्न और कहा कि ये तो अभी झांकी है और काशी, मथुरा बाकी है

बाबारी मस्जिद विध्वंस मामले में आज सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी , मुरली मनोहर जोशी , कल्याण सिंह , विनय कटियार और उमा भारती सहित 32 नेताओं को प्रबल साक्ष्यों के अभाव में बरी किया गया। अदालत के फैसले के आते ही विश्व हिन्दू परिषद , भाजपा नेताओं और हिन्दू नेताओं ने जमकर दिल्ली में मिठाईयां बांटी और कहा कि आज का दिन भगवान राम का दिन है। दिल्ली में जयश्री राम के नारों के साथ जमकर लोग झूमें और कहा कि अब मथुरा और कांशी बाकी है। लालकृष्ण आडवाणी के निवास स्थान पर भाजपा नेताओँ का बधांई देने वालों का तांता लगा रहा।

भाजपा के नेता व केन्द्रीय फिल्म बोर्ड के सदस्य राजकुमार सिंह ने कहा कि सत्य की जीत हुई है। देश के सभी नागरिकों को अब राम मंदिर के भव्य निर्माण बनने में सहयोग करना चाहिये। राजकुमार सिंह ने कहा कि अयोध्या में 6 दिसम्बर 1992 को ढहाये गये विवादित ढांचे के मामले में 28 साल से चला आ रहा विवाद अब समाप्त हो गया है।

भाजपा नेता जे के मिश्रा ने फैसला आने के बाद 14 पंत मार्ग भाजपा कार्यालय दिल्ली के बाहर जश्न मनाते हुये  कहा  है कि देश में कई ऐसे मामले है जिनका निपटारा होना चाहिये जैसे मथुरा और काशी का मामला है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर को लेकर एक ऐसा माहौल बनाया गया था कि जैसे राम मंदिर अयोध्या में हो ही नहीं । लेकिन अब वो भी दिन आने वाला है जब राममंदिर बनकर तैयार होने वाला है। भाजपा नेता डाँ एम सी शर्मा ने कहा कि अभी तो ये झांकी है, काशी ,मथुरा बाकी है।