पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने की चार्जशीट दायर

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने एक बार फिर से पोर्नोग्राफी मामले में चार्जशीट दाखिल की है। इसमें राज कुंद्रा के साथ शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे, मीता झुनझुनवाला, राजू दुबे के अलावा अन्य भी नाम शामिल हैं।

महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने इस मामले में 450 पन्नों की चार्जशीट दायर की है और दावा किया है कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्में शूट करके ओटीटी को बेचकर उनसे कमाई की थी।

वहीं दूसरी तरफ राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने इस पर हैरानी जताई है और बताया कि, मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि मुंबर्इ साइबर क्राइम ने माननीय न्यायालय के समक्ष ये आरोप पत्र दाखिल किया है। और हम कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करने के लिए न्यायालय के समक्ष उपस्थित होंगे।

एक बातचीत के दौरान प्रशांत पाटिल ने कहा कि अश्लील सामग्री के मामले में राज कुंद्रा का कोई हाथ नहीं था और वे न्याय के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। और मेरे मुवक्किल राज कुंद्रा का उक्त अपराध से कोई भी लेना-देना नहीं है।

आपको बता दें, वर्ष 2021 में मुंबई पुलिस ने चार्जशीट दायर की थी। इसके बाद सितंबर में एक और चार्जशीट दायर की गर्इ। इस अश्लील रैकेट का मामला उस वक्त सामने आया जब पुलिस ने मुंबई के मड आइलैंड स्थित राज कुंद्रा के बंगले पर छापेमारी की और फिर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था।