पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना कहा महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा, पलटवार कर बघेल ने कहा भाजपा मुझसे डरी हुई है इसलिए मुझपर आरोप लगाकर बदनाम कर रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को चुनावी राज्य छत्तीसगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता और राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ की जनता को लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती।

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि, “कांग्रेस ने महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है। दो दिन पहले की रायपुर में बुहत बड़ी कार्रवाई हुई है, रुपयों का बहुत बड़ा ढेर मिला है। लोग कर रहे हैं कि ये पैसा सट्टेबाजों का है, जुए का खेल खेलने वालों का है। जो उन्होंने गरीबों और नौजवानों को लूटकर जमा किया है।”

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, “मोदी को ये कांग्रेसी दिन रात गालियां देते है। हर दिन मैं 2-2.5 किलो गालियां खाता हूं। लेकिन यहां के मुख्यमंत्री देश की जांच एजेंसियों और देश के सुरक्षाबल को भी गाली देने लगे है। इन साथियों पर भी आरोप लगा रहे है। मैं अपने भाइयों और बहनों से कहूंगा कि ये मोदी है गोलियों से डरता नहीं है।”

घोटालों पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, “2 हजार करोड़ रुपये का शराब घोटाला, 500 करोड़ रुपये का सीमेंट घोटाला, 5 हजार करोड़ रुपये का चावल घोटाला, 1300 करोड़ रुपये का गौठान घोटाला, 700 करोड़ रुपये का डीएमएफ घोटाला। छत्तीसगढ़ को लूटने का कांग्रेस ने कोई मौका नहीं छोड़ा।”

वहीं दूसरी तरफ भाजपा के आरोपों पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, “भाजपा मुझे सबसे ज्यादा डरी हुई है और इसी वजह से मुझपर आरोप लगाकर मुझे बदनाम करना चाहती हैं। हिमंता बिसवा सरमा और अजित पवार पर आप (भाजपा) आरोप लगाते थे लेकिन जब वह आपकी पार्टी में आ जाते हैं  तो सब मोदी वॉशिंग पाउडर से धुलकर साफ सुथरे हो जाते है।”