बारह साल बाद ‘जूली’ की वापसी

0
450
जूली-2 फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं दक्षिण की अभिनेत्री राय लक्ष्मी
जूली-2 फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं दक्षिण की अभिनेत्री राय लक्ष्मी
जूली-2 फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं दक्षिण की अभिनेत्री राय लक्ष्मी

सवाल ये है कि क्या आपने जूली का नाम सुना है.   अगर सुना है तो ठीक है, नहीं तो दो बातें होंगी. या तो ये खबर समझ में आएगी या फिर नहीं. समझ में आ गई तो ठीक है, नहीं तो आप ‘गूगल’ कर सकते हैं. अजी चलिए! कोई नहीं… गूगल करने की जरूरत नहीं हम ही आपको बता देते हैं. जूली एक फिल्म का नाम है. इसमें नेहा धूपिया कुछ ज्यादा ही बोल्ड अंदाज में पर्दे पर अवतरित हुई थीं.  तो मेहरबान-साहेबान दिल थामकर बैठ जाइए  क्योंकि एक ‘बोल्ड’, ‘ब्यूटीफुल’ और ‘ब्लेस्ड’ फिल्म आ रही है. यह फिल्म ‘जूली’ का दूसरा संस्करण है. इससे दक्षिण की एक सेक्सी सायरन राय लक्ष्मी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. पिछले दिनों इसका फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. ‘जूली’ की रिलीज के 12 साल बाद ‘जूली-2’ रिलीज हो रही है. यह अपनी पूर्वज फिल्म से भी बोल्ड होगी और फिल्म में राय लक्ष्मी सोने पर सुहागा वाले मुहावरे को चरितार्थ करती नजर आएंगी. फर्स्ट लुक आने से पहले उन्होंने 10 किलो वजन कम कर लिया. मतलब उनकी तैयारियां जोरों पर हैं और इसका मतलब आप लोग भी उनका जलवा देखने के लिए कमर कस लें.

[symple_divider style=”solid” margin_top=”20px” margin_bottom=”20px”]

bipasha-basu

शादी के बंधन में बिपाशा!

बॉलीवुड में इन दिनों अलगाव की खबरें जोर-शोर से आ रही हैं. अरबाज-मलाइका अलगाव के कगार पर पहुंच गए. सुशांत सिंह राजपूत अौर उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बीच ब्रेकअप की खबरें सुर्खियां बटोर चुकी हैं. फरहान अख्तर और अधुना की राहें भी जुदा हो चुकी हैं. इन खबरों के बीच अच्छी खबर ये है कि कई ब्रेकअप्स का तनाव झेल चुकी बिपाशा बसु शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दो साल से वे करण सिंह ग्रोवर के साथ रिलेशन में थीं. पता चला है कि इस महीने की 30 तारीख को यह जोड़ा शादी के बंधन में बंध जाएगा. इसके पहले बिपाशा बसु डिनो मोरिया, जॉन अब्राहम और हरमन बावेजा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. हालांकि बिपाशा ने इसे अफवाह बताया है. खैर कोई नहीं… शादी जब भी हो बिपाशा को हमारी तरफ से शुभकामनाएं.

[symple_divider style=”solid” margin_top=”20px” margin_bottom=”20px”]

बोल्ड फिल्मों की बाढ़

maxresdefault

जिस तरह से मौसम गर्म हो रहा है ठीक वैसे ही बोल्ड फिल्मों की घोषणाएं भी हो रही हैं. आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर बोल्ड फिल्मों की बाढ़ आने वाली है. हाल ही में फिल्म ‘कैबरे’ का टीजर जारी हुआ. प्रोड्यूसर पूजा भट्ट की इस फिल्म में अभिनेत्री रिचा चड्ढा कैबरे डांसर के बोल्ड रोल में पर्दे पर लटके-झटके दिखाती नजर आएंगी. इसके अलावा कुछ और फिल्में भी आपके इंतजार में हैं. इनमें ‘लव गेम्स’, ‘इश्क जुनून’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ और ‘एमए पास’ जैसी फिल्में शामिल हैं. अब आप ही बताइए इस होड़ में सनी लियोनी कहां पीछे रहने वाली हैं. इस पूर्व पॉर्न स्टार की आने वाली फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे देखने के लिए यू-ट्यूब पर होड़ मची हुई है. इतना ही नहीं, फिल्म का एक गाना ‘दो पेग मार’ भी यू-ट्यूब पर अपलोड हो चुका है, जिसने आग में घी डालने का काम किया है.