हैदराबाद गैंगरेप में आरोपी चार लड़कों को अदालत से जमानत

हैदराबाद नाबालिग गैंगरेप मामले में विधायक के बेटे समेत चार नाबालिग आरोपियों को जमानत दे दी गई है। उन्हें यह जमानत पांचवें अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने दी है।

बता दें सामूहिक दुष्कर्म की शिकार 17 साल की लड़की के मामले में छह लोग गिरफ्तार किये गए थे जिनमें से एक नाबालिग आरोपी किशोर गृह में है क्योंकि उसकी जमानत याचिका तेलंगना उच्च न्यायालय में लंबित है। इस मामले का इकलौता वयस्क आरोपी सादुद्दीन मलिक चंचलगुडा जेल में बंद है।

याद रहे हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में पार्टी करने के बाद घर जा रही नाबालिग के साथ पांच युवकों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया था। लड़के बाद में उसे एक पेस्ट्री-कम-कॉफी शॉप ले गए। बाद में एक इनोवा में में उन्होंने नाबालिग से बारी-बारी दुष्कर्म किया।

लड़की के पिता ने पुलिस ने दर्ज शिकायत में बेटी के ‘शील भंग’ का मामला दर्ज करवाया था। बाद में इसे दुष्कर्म केस में बदल दिया गया। नाबालिग आरोपी 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्र हैं और वे राजनीतिक रूप से प्रभावशाली परिवारों से हैं।

पुलिस ने यह भी कहा था कि उसे मिले एक वीडियो में एक किशोर को कथित तौर पर लड़की के साथ गलत व्यवहार करते हुए देखा सकता है। हालांकि, वह लड़का दुष्कर्म में शामिल नहीं था। फिलहाल मामला कोर्ट में है।