हिमाचल के सिरमौर में नाबालिग से कई दिन गैंगरेप

अलग-अलग जगह ले जाकर किया दुष्कर्म, छह आरोपी हिरासत में

गुड़िया गैंगरेप मामले की स्याही अभी सूखी भी नहीं है कि सिरमौर जिले में एक नाबालिग के साथ दुराचार की शर्मनाक घटना सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपियों ने लड़की को अगवा कर अलग-अलग जगह ले जाकर उसकी अस्मत लूटी।  पुलिस के मुताबिक इस मामले में ६ आरोपियों को अब हिरासत में लिया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक जिन छह आरोपियों के नाम सामने आये हैं उनमें से एक नाबालिग  बताया जा रहा है। आरोप है कि आरोपियों ने सिलसिलेवार वारदात को अंजाम दिया। लड़की को अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर आरोपियों ने एक-एक कर हवस मिटाई। नाबालिग किसी तरह  आरोपियों के चंगुल से भागी और नाहन के महिला पुलिस थाने पहुंचकर अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी।
लड़की की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक सिरमौर जिले के गिरिपार इलाके की एक 14 वर्षीय लड़की के साथ आरोपियों ने पिछले चार से पांच दिन तक अलग-अलग जगह दुष्कर्म किया। मिली जानकारी के मुताबिक लड़की अपने घर से 16 अगस्त को संगड़ाह में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित मेले के लिए निकली थी। संगड़ाह पहुंचने के बाद लड़की को एक आरोपी ददाहू ले आया। रात के समय लड़की को पनार इलाके में युवक ने अपने घर पर रखा। मामला यहीं नहीं थमा।
शिकायत के मुताबिक अगले दिन लड़की को ददाहू छोड़ा गया, जहां से एक आरोपी उसे नाहन ले गया। यहां पर भी एक होटल में दुराचार हुआ। इसके बाद फिर से नाबालिग को ददाहू ले जाया गया। ददाहू के बाद फिर नाहन और अन्य स्थानों पर आरोपियों ने हवस का शिकार बनाया। इस मामले में पुलिस ने प्रदीप, अशोक, दीबू, नरेश और विक्रम को हिरासत में लिया है। एक नाबालिग लड़के पर भी इस वारदात में शामिल होने का आरोप है। नाहन में डीएसपी हेडक्वार्टर बबीता राणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और छह लोगों को हिरासत में लिया गया है।