स्टैंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, वेंटिलेटर पर

गजोधर भैया के नाम से मशहूर हुए जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, जिन्हें बुधवार दिल का दौरा पड़ा था, की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें आज वेंटिलेटर पर रख दिया गया जबकि पहले उनकी हालत में सुधार की ख़बरें आई थीं। उनके फैन उनके स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव से फोन पर बात कर कलाकार की सेहत की जानकारी ली है। राजू कल जब जिम में कसरत कर रहे थे, तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

बता दें स्टैंडअप कॉमेडियन राजू फिल्म कलाकार भी हैं और 80 के दशक से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। राजू ने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘जर्नी बॉम्बे टू गोवा’ और ‘बिग ब्रदर’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

राजू (58) दिल्ली में हैं। उन्हें बुधवार को जिम में वर्कआउट करने के दौरान ट्रेडमिल पर सीने में तेज दर्द हुआ और वे ज़मीन पर गिर पड़े। जिम ट्रेनर उन्हें तत्काल अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टर्स ने राजू को हार्ट अटैक आने की पुष्टि की।

फिलहाल राजू की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। एंजियोग्राफी के दौरान पता चला था उनके एक हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज है। ख़बरें हैं कि उन्हें अब वेंटिलेटर पर रखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू राजधानी में नेताओं से मुलाकात के सिलसिले में आये हुए थे।

श्रीवास्तव के मीडिया अधिकारी अजीत ने उनके पल्स आने की जानकारी दी थी। यह भी कहा था कि वे इलाज को रिस्पॉन्स कर रहे हैं। उन्होंने राजू के फैन्स से कहा था कि उनके लिए प्रार्थनाएं करें। अजीत ने यह भी बताया था कि राजू दिल्ली में कुछ बड़े नेताओं से मुलाक़ात करने गए थे।