सीसीडी के संस्थापक सिद्धार्थ लापता

मैंगलुरू में खोज अभियान शुरू, नदी के किनारे कार से उतरे थे

मशहूर चेन कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ सोमवार शाम से लापता हैं। उनकी खोज की जा रही है। मैंगलुरू में एक नदी के पास उन्हें आख़िरी बार देखा गया था। सिद्धार्थ पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा, जो अब भाजपा के नेता हैं, के दामाद हैं

रिपोर्ट्स के मुताबिक वीजी सिद्धार्थ मैंगलुरू से लापता हुए हैं। उन्हें आखिरी बार नेत्रावति नदी के पास कुछ लोगों ने देखा था। सिद्धार्थ को ढूंढ़ने की पूरी कोशिश की जा रही है और इसके लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

जानकारी के मुताबिक यह खबर सार्वजानिक होने के बाद बेंगलुरू में तमाम पहचान वालों का कृष्णा के घर आना शुरू हो गया है। पता चला है कि कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार भी कृष्णा के घर पहुंचे हैं।

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ सोमवार को सकलेशपुर जाने के लिए बेंगलुरु से निकले थे, लेकिन रास्ते में उन्होंने अपने ड्राइवर से कहा कि मैंगलुरु चलिए। नेत्रवति पुल पर जाकर वह अपनी कार से उतर गए और अपने चालक से कहा कि वह आगे चले जाएं और रुक जाएं।

चालक के मुताबिक सिद्धार्थ ने उसे कहा था कि वह चलकर आगे आएंगे। हालांकि वे काफी देर तक नहीं आये। उसके बाद से उनका कोई अता-पता नहीं चला है। सितंबर २०१७ में आयकर विभाग ने सिद्धार्थ के दफ्तर पर रेड डाली थी। सिद्धार्थ की गिनती देश के सबसे ज्यादा कॉपी बीन की सप्लाई करने वाले लोगों में होती है। यह भी कहा जाता है कि उनपर काफी क़र्ज़ भी है।