सीएम पद के लिए 21 लाख कॉल आने का केजरीवाल का दावा एक फ्रॉड: सिद्धू

विधानसभा का चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहा है, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू फ़ार्म में आते जा रहे हैं। अब उन्होंने पंजाब में अपनी प्रतिद्वंदी आम आदमी पार्टी (आप) पर तगड़ा हमला किया है। सिद्धू ने सोमवार को सीधे आप प्रमुख अरविन्द केजरीवाल पर हमला बोला और उन्हें ‘घोटालेबाज’ बताते हुए उनपर पंजाब के लोगों को बेबकूफ बनाने का आरोप लगाया।

सिद्धू ने कहा कि सीएम उम्मीदवार के लिए 21 लाख सन्देश आने का केजरीवाल का दावा एक घोटाला है और इसके खिलाफ चुनाव आयोग में उनकी शिकायत की गयी है।

एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा – ‘केजरीवाल ने अपनी पार्टी के सीएम पद के चेहरे के लिए एक नंबर लॉन्च किया और दावा किया कि उन्हें लगभग 21 लाख संदेश मिले। भले ही वह 24 गुणा 7 नंबर हो, एक निजी टेलीफोन नंबर 5000 से अधिक संदेश या कॉल प्राप्त नहीं करेगा। यह लोगों को बरगलाने का घोटाला है।’

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा – ‘केजरीवाल एक घोटालेबाज हैं। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर चुनाव आयोग से शिकायत की है और इसपर उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। वह अपनी गंदी चाल से पंजाब के लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। आप ने फेक न्यूज का हाइब्रिड मॉडल बनाया है।’

सिद्धू ने आप नेता पर ‘बेगानी शादी में केजरीवाल दीवाना’ और ‘थोथा चना बाजे घना’ जैसे मुहाबरों से तंज कसते हुए कहा कि वे पंजाब के लोगों से लगातार झूठ बोल रहे हैं लेकिन उन्हें पता नहीं कि उनका यह झूठ नहीं चलेगा। बता दें पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भी कुछ दिन पहले भगवंत मान को आप का सीएम चेहरा बनाने पर सवाल उठाए थे।