सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा के आरोप पर कंगना के खिलाफ एफआईआर, अभिनेत्री ने शिव सेना को ‘सोनिया सेना’ बताया

अभिनेत्री कंगना रणौत अब खुलकर महाराष्ट्र सरकार, खासकर शिव सेना और ठाकरे परिवार के खिलाफ आ गयी हैं, और भाजपा पूरी तरह उनके साथ दिख रही है। गुरूवार को कंगना के खिलाफ एक दिन पहले मुख्यमंत्री को लेकर इस्तेमाल की गयी भाषा को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई गयी है, वहीं कंगना ने शिव सेना को ‘सोनिया सेना’ कहकर संबोधित किया है।

लग रहा है कि भाजपा पूरी तरह शिव सेना और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ अभिनत्री कंगना रणौत को आगे कर चुकी है। बृह्नमुंबई म्युनिसिपल कार्पोरेशन ने कंगना रणौत के दफ्तर में बुधवार को तोड़फोड़ की थी, जिसके बाद कंगना ने एक ट्वीट करके सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला किया था। आरोप है कि कंगना ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया। इसके बाद आज इसमें इसी बीच कंगना के खिलाफ विक्रोली थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। शिकायत में कंगना के ट्वीट्स भी अटैच किए गए हैं। शिकायत में कंगना के वीडियो का जिक्र है।

उधर कंगना की बहन रंगोली आज कंगना के ऑफिस गईं और वहां जाकर बीएमसी की तोड़फोड़ के बाद बने हालत का जायजा लिया। बताया जा रहा है उन्होंने ऑफिस की कुछ तस्वीरें लीं और वीडियो बनाए। उधर कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा है कि नोटिस देकर बीएमसी के लोग बिना समय दिए घर में नहीं घुस सकते। हम पूरी तैयारी के साथ कोर्ट जा रहे हैं। तोड़फोड़ में निजी सामान भी तोड़ा गया है।

उधर भाजपा अब खुले रूप से कंगना के समर्थन में आ चुकी है। कंगना के गृह प्रदेश हिमाचल प्रदेश में भाजपा की ही सरकार है। वहां गुरूवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा – ‘कंगना हि‍माचल की बेटी हैं। उनका अपमान सहन नहीं किया जाएगा।’