सिंगर मूसेवाला की हत्या के पांच दिन बाद सीएम मान परिजनों से मिले

पंजाब के लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पांच दिन बाद स्थानीय लोगों के विरोध के बीच मुख्यमंत्री मान शुक्रवार उनके परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे। उन्होंने परिजनों से गायक की मृत्यु पर संवेदना जताई।

जानकारी के मुताबिक मूसे वाला के आवास के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गई है। आज सुबह में मूसेवाला के गांव पहुंचे आप विधायक गुरप्रीत सिंह बनावली का भारी विरोध हुआ था। लोगों ने जमकर आप सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। जिसके कारण विधायक को सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मिले बिना ही लौटना पड़ा था।

गांव के लोगों में इस बात पर भी जबरदस्त नाराजगी है कि सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार में मान सरकार की ओर से एक भी मंत्री शामिल नहीं हुआ था। याद रहे दिवंगत सिद्धू के परिजन उनकी हत्या की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी से करवाने की मांग कर चुके हैं।

उधर सीएम मान ने आज मूसेवाला के पिता बलकोर सिंह सहित अन्य परिजनों के साथ बातचीत कर उन्हें ढांढस बंधाया। सीएम ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा। एसआईटी जांच कर रही है, जल्द ही इस घटना में शामिल सभी दोषियों को कानूनी प्रक्रिया के तहत सजा दी जाएगी।

मूसेवाला के अंतिम संस्कार में लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा था। गांव में अभी भी तनाव की स्थिति है। लोग इस बात से भी खफा हैं कि मूसेवाला को खतरे के बावजूद मान सरकार ने उनकी सुरक्षा वापस ले ली थी, जिसके बाद ही उनकी हत्या हुई।