सात फेरे लेकर एक-दूजे के हुए वरुण-नताशा

बॉलीवुड के उभरते अभिनेता वरुण धवन रविवार रात अपनी गर्लफ्रेंड और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। वरुण और नताशा ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। दोनों की शादी निजी समारोह के तौर पर हिंदू रीति-रिवाज से हुई।
अभिनेता वरुण धवन ने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की दी तस्वीरें शेयर की हैं। वरुण ने लिखा-जिंदगीभर का प्यार आज आधिकारिक हो गया। एक तस्वीर में वरुण और नताशा वरमाला डालकर बैठे हुए हैं। इसमें नताशा, वरुण की तरफ बड़े ही प्यार से देख रही हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे फेरे ले रहे हैं।
वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी अलीबाग स्थित मेंशन हाउस के रिजॉर्ट में हुई है। इस मौके पर परिवार और रिश्तेदारों के अलावा करीबी दोस्त ही मौजूद रहे। कोरोना संक्रमण को देखते हुए समारोह में कुछ चुनिंदा लोगों को ही निमंत्रण दिया गया था। कार्यक्रम में करण जौहर और मनीष मल्होत्रा जैसी कई मशहूर हस्तियां पहुंची। कई बॉलीवुड सितारे भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बने।
वरुण और नताशा दलाल दोनों बचपन से ही एक दूसरे को जानते हैं। दोनों को एकसाथ पार्टी और कार्यक्रमों में भी स्पॉट किया जाता रहा है। बता दें कि यह शादी पिछले साल यानी मई 2020 में तय थी, लेकिन कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन की वजह से इसे टाल दिया गया था।