संजय दत्त ने कैंसर को दी मात, खास मौके पर किया ऐलान

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपने चाहने वालों को बुधवार को बड़ी खुशखबरी दी है। अभिनेता ने लंग कैंसर को मात दे दी है। संजय दत्त पिछले कुछ समय से लंग कैंसर के चौथी स्टेज से जूझ रहे थे। इस अच्छी खबर का ऐलान संजय ने खुद सोशल मीडिया पर अपने जुड़वां बच्चों के दसवें जन्मदिवस के मौके पर किया।
संजय दत्त ने अपनी पोस्ट में लिखा, पिछले कुछ हफ्ते मेरे परिवार और मेरे लिए बहुत मुश्किल भरे थे, लेकिन जैसा कहते हैं कि ख़ुदा अपने सबसे मजबूत सैनिकों का सबसे कठिन इम्तेहान लेता है। आज अपने बच्चों अशरान और इक़रा के जन्मदिन के अवसर पर मैं इस लड़ाई से जीतकर खुश हूं और अपने परिवार की सेहत और बेहतरी के लिए सबसे अच्छा गिफ्ट देने की स्थिति में हूँ।
लंबे पत्र में उन्होंने लिखा, यह आप सभी के अटूट विश्वास और दुआओं के बिना मुमकिन नहीं होता। मैं अपने परिवार, दोस्तों और उन सभी फैन्स का शुक्रगुजार हूं, जो इस कोशिश के दौरान साथ खड़े रहे और मेरी ताकत बने। प्यार, आशीर्वाद और दुआओं के लिए सभी का तहेदिल से शुक्रिया।
संजय दत्त ने डॉक्टरों को भी धन्यवाद देते हुए लिखा, मैं खासकर डॉक्टर सेवंती और कोकिलाबेन अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और मेडिकल स्टाफ की उनकी टीम का विशेष रूप से आभारी हूं जिन्होंने पिछले कुछ हफ्तों में मेरी इतनी अच्छी देखभाल की है। शुक्रिया और आभार!