संजय दत्त को स्टेज थ्री फेफड़ों का कैंसर, इलाज के लिए जाएंगे अमेरिका

दो हफ्ते पहले यानी 29 जुलाई को ही 61 साल के हुए फिल्म अभिनेता संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर होने की खबरों ने प्रशंसकों के साथ ही फ़िल्म जगत को सकते में डाल दिया। हर कोई हैरान हो गया और उनकी सेहत की बेहतरी के लिए दुआ जरने लगा। मंगलवार देर रात की इस खबर ने बॉलीवुड को हुला दिया।
‘वास्तव’ अभिनेता की पत्नी मान्यता ने बुधवार को वक्तव्य जारी कर संजू बाबा को लेकर किसी भी तरह की अफवाहें न फैलाने और न ही यकीन करने का आग्रह किया है। उन्होंने प्रशंसकों की दुआओं के लिए शुक्रिया भी किया। उम्मीद जताई पिछले वक़्त काफी दुरूह रहा है, आगे ख़ुदा ने चाहा तो जल्द सेहत याब होकर काम पर लौटेंगे।
संजय दत्त अपना इलाज कराने के लिए जल्द ही अमेरिका रवाना होंगे। दिग्गज अभिनेता 8 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में सांस में दिक्कत होने पर भर्ती हुए थे। कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी।मेडिकल ऑब्जर्वेशन के बाद सोमवार को डिस्चार्ज हो गए थे। मंगलवार शाम को संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बीमार होने और इलाज के लिए काम से छीटे अवकाश पर जाने की जानकारी दी।
उन्होंने लिखा, मैं कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट लेने के लिए काम से छोटा अवकाश ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने चाहने वालों से दुखी होने या बेकार की अटकलें नहीं लगाने की अपील करता हूं। आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा। इसके बाद देर रात ये खबर सामने आई कि संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर है, जो तीसरी स्टेज पर पहुंच चुका है।