श्रीनगर जिले में आतंकियों का पीडीपी नेता के घर हमला, पीएसओ की मौत

कश्मीर के श्रीनगर जिले में सोमवार को आतंकियों ने पीडीपी के एक नेता के घर हमला कर दिया। इस हमले में पीडीपी नेता के पीएसओ की मौत हो गयी है।

जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने पीडीपी नेता परवेज अहमद के घर हमला कर दिया और गोलीबारी शुरू कर दी। इसमें नेता का पीएसओ गंभीर रूप से घायल हो  गया। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गयी। आतंकियों ने यह हमला आज किया। हमले के बाद पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है और तलाशी अभियान शुरू किया गया है। घटना श्रीनगर जिले के नाटीपोरा इलाके की है जहां आज सुबह आतंकियों ने पीडीपी नेता हाजी परवेज अहमद के घर पर हमला किया। इस हमले में उनके निजी सुरक्षा गार्ड कांस्टेबल मंज़ूर अहमद घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन थोड़ी देर बाद ही उनकी मौत हो गयी।

उधर आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी की गई है। पीडीपी नेता परवेज ने घटना को लेकर बताया कि वह, उनके बच्चे, बूढ़ी माँ और अन्य परिजन घर पर थे कि सुबह फिरन पहने दो शख्स मुख्य दरवाजे से दाखिल हुए और वहां तैनात एक पुलिस कर्मी (पीएसओ) पर फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर उनका पीएसओ बाहर निकला और उसने हमलावरों पर जवाबी फायरिंग की। इसके बाद हमलावर भाग गए, लेकिन एक पीएसओ गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी बाद में मौत हो गयी।