श्रीखंड में ३ श्रद्धालुओं की मौत

हिमाचल प्रदेश से श्रीखंड महादेव यात्रा पर गए तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गयी है। इनमें दो श्रद्धालु दिल्ली जबकि एक शिमला का है। तीनों के शव नीचे लाये जा रहे हैं और उनके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक इन श्रद्धालुओं की पहचान केवल नन्द भगत (५९), चौकड़ी, वेस्ट दिल्ली, आत्मा राम (६६), मौजपुर, दिल्ली के अलावा उपेन्द्र सैनी (४०), खलीणी, शिमला के रूप में हुई है।
भगत की मौत नैन सरोवर, आत्मा राम की भीम शिला जबकि सैनी की ठाकर कोट में हुई। जानकारी के मुताबिक इन सभी की मौत ऑक्सीजन की कमी के चलते हुई। इस बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने तीनश्रद्धालुओं के निधन पर शोक जताया है और उनके परिजनों से गहरी संवेदना जताई है।
खबर है कि ज़िला प्रशासन ने श्रद्धालुओं के शवों को लाने के लिए टीम भेजी है।कुल्लू पुलिस की टीम और रेस्कयू टीम शव को लाने के लिए रवाना हो गई हैं और पुलिस की तरफ से मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है। तीनों शवों को सिंहगाड लाया जाएगा। वहां से शवों को निरमंड अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जाएगा। इस वर्ष श्रीखंड महादेव यात्रा के दौरान अभी तक चार लोगों की मौत हुई है। पहले एक महिला श्रद्धालु की पार्वती बाग में मौत हो गई थी।