शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी ने अदालत में पेश किया

सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में चल रही जांच फिलहाल ड्रग्स के आसपास घूम रही है और इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की तरफ से गिरफ्तार किये गए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को मुंबई की एक अदालत में शनिवार को पेश किया गया है। उनका 6 दिन का रिमांड एनसीबी ने मांगा है।

शौविक और मिरांडा को एनसीबी ने शुक्रवार की रात गिरफ्तार किया था। एनसीबी की अभी तक की जांच से ड्रग्स का मामला  एक दिशा की तरफ बढ़ता दिख रहा है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी सुशांत के मामले में अभी तक ईडी और सीबीआई की पूछताछ का सामना कर चुकी है। इन सभी के गैजेट्स भी जांच एजंसियों ने कब्जे में लिए हैं।

उधर इस समय सीबीआई इस समय सुशांत के घर में उनकी बहन मीतू सिंह, सिद्धार्थ पिठानी और अन्य के साथ सीन रीक्रिएट कर रही है। मीतू सिंह ही सुशांत की मौत के बाद के घर पहुँचने वाले सबसे पहले लोगों में शामिल हैं। मीतू से पहले भी सीबीआई पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई सुशांत मामले में अपराध पक्ष की जांच कर रही है। इससे पहले भी सीबीआई सुशांत के घर की गहन जांच कर चुकी है। बता दें एनसीबी टीम शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के घर की तलाशी लेने के लिए पहुंची थी, जिसके बाद शौविक को गिरफ्तार कर लिया गया था।